पहले AK-47 लहराते थे अब माफिया मांग रहे जान की भीख… घोसी में बोले सीएम योगी

सीएम योगी

मऊ। घोसी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में शनिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश-प्रदेश में सुशासन है। कानून का राज है। माफिया व्हीलचेयर पर दिखाई दे रहे है। कोई किसी की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता। कब्जा करने पर बुलडोजर चलता है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मऊ में हुए 2005 के दंगों के वक्त मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था। माफिया मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में 2017 में भाजपा सरकार बनने के बाद असलहा लहराने वाले, एके-47 लेकर चलने वाले माफिया आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांगते हुए दिखाई देते हैं।

जमीन पर कब्जा किया तो बुलडोजर तैयार
सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज किसी गरीब की जमीन कोई कब्जा नहीं कर सकता। अगर अवैध कब्जा कर लिया तो बुलडोजर भी तैयार है। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में आज कानून का राज है। कोई भी कानून के ऊपर नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पीएम नरेंद्र मोदी के सबका विकास के नारे के साथ चल रही है। हमने प्रदेश में 55 लाख आवासों का निर्माण कराया है। गैस सिलेंडर में 200 रुपए की सब्सिडी दी गई है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि दंगाई आज पीएम मोदी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी इस रणनीति को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री का किया जिक्र
उप चुनाव के मैदान में उतरे सीएम योगी ने कहा कि पूरी दुनिया आज केवल एक ही नेता की ओर देखती है। दुनिया के किसी भी कोने में संकट आने पर लोग आज केवल प्रधानमंत्री मोदी की तरफ आशा भरी निगाहों से देखते हैं। मोदी जी की पहल पर ही हर समस्या का समाधान निकलता है। पीएम नरेंद्र मोदी ने वैश्विक पटल पर भारत का सिर ऊंचा किया है। विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कि चाचा-भतीजा की सरकार के लोग परिवार के हित के लिए एकजुट हो रहे हैं। उनकी मंशा को हमें समझना होगा। सीएम योगी ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलवाने आज किस प्रकार की बात कर रहे हैं, देख रहे हैं। उन्होंने इसके पीछे वोट बैंक की पॉलिटिक्स को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि आज जब दुनिया आगे बढ़ृ रही है तो अल्पसंख्यकों को पीछे धकेलने का प्रयास किया जा रहा है। हमारी सरकार ने सभी वर्ग का उत्थान बिना भेदभाव के किया है। हर योजना का लाभ सभी वर्गों को मिला है।

Exit mobile version