रंजिश में फंसाने की साजिश, गौवंश को काटकर पड़ोसी के घर में फेंका

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने रंजिश में गौवंश को चोरी करके पड़ोसी के घर में मारकर डाल दिया था। ताकि पड़ोसी को गौवध के मामले में फंसा सके। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कटघर थाना क्षेत्र में देवापुर गांव में 24 अगस्त की रात को गौवंशीय पशु (बैल) की हत्या की गई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने सलमान पुत्र गामा निवासी देवापुर को अरेस्ट किया था। उसने अपने साथियों के नाम भी पुलिस को बताए थे। पूछताछ में सलमान ने बताया कि उसके और शाकिर के भाई व अन्य 5-6 लोगों के खिलाफ कुछ दिन पहले एक मुकदमा लिखा गया था। इसमें सलमान को जेल जाना पड़ा था। लेकिन शाकिर ने मुकदमे के वादी से समझौता कर लिया था। जबकि सलमान और नूर मोहम्मद के भाई को इसमें जमानत करानी पड़ी थी।

इससे खफा होकर सलमान ने शाकिर को फंसाने की साजिश रची। इसमें सलमान, नूर मोहम्मद और अनीस एक हो गए। योजना के तहत शाकिर के हॉल के सामने बंधे मुनेश के बैल चोरी किए गए। एक बैल चोरी करके तीनों आरोपी शाकिर के हॉल में ताला तोड़कर ले गए। यहां बैल पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद गेट बन्द कर दिया। ताकि शाकिर फंस जाए। पुलिस ने फिलहाल सलमान को जेल भेज दिया है और साजिश में शामिल दो साथियों को गिरफ्तारी के लिए खोज रही है।

Exit mobile version