सोसायटी में चोरी के लिए घुसे बदमाश, फायरिंग में एक की मौत

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र के के सिद्धार्थ विहार स्थित निर्माणाधीन यूटोपिया सोसायटी में मंगलवार रात चार चोर सरिया चोरी करने के लिए घुस गए। सुरक्षा गार्ड के शोर मचाने पर चोरों ने फायरिंग कर दी। जवाब में सुरक्षा गार्ड ने भी फायर किया तो गोली एक चोर की कमर में गई। गोली लगते ही चोर भाग गए जबकि घायल चोर की अस्पताल में मौत हो गई।

सिद्धार्थ विहार में यूटोपिया हाउसिंग सोसाइटी निर्माणाधीन है। रात करीब 11 बजे चोर यहां पर घुस आए और सरिया चोरी करके ले जाने लगे। आहट हुई तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें आवाज लगाई। चोरों ने गार्ड के ऊपर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी गोली चलाई। बाकी चोर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुँच गयी। डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि फायरिंग में जख्मी बदमाश को अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सुरक्षाकर्मी भूप सिंह द्वारा चलाई गोली से बदमाश की मौत हो गई, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भूप सिंह एटा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों के अनुसार, फायरिंग पहले चोरों की तरफ से हुई थी। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

तीन से चार बदमाश घुसे थे सोसाइटी में
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बदमाश चोरी की नीयत से सोसाइटी में दाखिल हुए थे। इनकी संख्या तीन से चार थी। आहट होने पर जब सिक्योरटी गार्डों ने आवाज लगाई और उनकी तरफ दौड़े तो पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाब में सिक्योरिटी गार्डों ने भी फायरिंग की। इस दौरान एक साथी को गोली लगने पर अन्य बदमाश वहां से भागे।

Exit mobile version