हिंडन नदी के पुल के नीचे मिला अज्ञात युवती का शव

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। हिंडन नदी के पुल के नीचे शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी नरेश कुमार ने बताया कि गांव सुराना के पास हिंडन नदी के पुल के नीचे कुछ लोगों ने एक लाश पड़ी दिखी। उन्होंने तुरंत डायल-112 को सूचना दी। इसके बाद मुरादनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव के सिर के पास चोट जैसा निशान है। हालांकि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक मौत का सही कारण पता नहीं चल सकता। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की उम्र 25 साल के आसपास है। आसपास के गांवों में उसकी फोटो भेजकर पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उधर, कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती के सीने पर बाएं तरफ काले रंग का निशान था। ऐसा निशान बारूद का होता है, जब करीब से गोली मारी गई हो। आशंका है कि गोली लगने की वजह से सफेद रंग की टीशर्ट पर ब्लैकिंग पाउडर का निशान बन गया हो। हालांकि पुलिस अभी गोली वाली बात कन्फर्म नहीं कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। युवती के चेहरे पर भी चोटों के कई निशान हैं।

Exit mobile version