युवतियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने वाले 4 गिरफ्तार

गाजियाबाद। टीला मोड़ व शालीमार गार्डन थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनसे दुष्कर्म कर वीडियो बनाने, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है।

एसीपी शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य ने बताया कि तीन दिन पूर्व टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक काॅलोनी में रहने वाली किशोरी के परिजनों ने किशोर पर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि पिछले कुछ दिनों में घर से नकदी व गहने चोरी हो रहे थे। परिजनों ने एक दूसरे से पूछताछ की लेकिन कोई हल नहीं निकला। अचानक परिजनों को बेटी का फोन हाथ लगा, जिसमें किशोर ने घर से रुपये न लाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। बातचीत करने पर किशोरी ने परिजनों को बताया कि वह एक वर्ष से किशोर के संपर्क में है। वहीं दूसरी ओर शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाले व्यक्ति ने साहिब उर्फ भूरा निवासी पसौंडा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उनका आरोप था कि युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक शोषण किया।

उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दस हजार रुपये ऐंठ लिए। एसीपी ने बताया कि दोनों मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताए जो उन्हें किशोरियों को घुमाने के लिए बाइक आदि मुहैया कराते थे। पुलिस ने सलमान निवासी पसौंडा, निखिल निवासी शालीमार गार्डन को भी गिरफ्तार कर लिया।

मौज-मस्ती के लिए ऐंठते थे रुपये
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे पब-रेस्टोरेंट में जाने के शौकीन हैं। उन्हें कपड़े-जूते भी अच्छे पहनने का शौक है, लेकिन काम धंधा होने की वजह से वो ये शौक पूरे नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने ऐसी लड़कियों को टारगेट करना शुरू किया, जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। इन लड़कियों को पहले अपने दोस्ती के जाल में फंसाया। फिर उनसे शारीरिक संबंध बनाए और उसी दौरान अश्लील फोटो-वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर ये लड़के उन्हें ब्लैकमेल करके पैसा वसूलकर अपनी मौज-मस्ती पर खर्च करते थे।

Exit mobile version