मोदी के राजस्थान पहुंचने से पहले सीएम गहलोत ने जाहिर की नाराजगी, PMO का पलटवार

File Photo

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को राजस्थान जाने वाले हैं लेकिन इससे पहले ही राज्य के सीएम ने इस पर सियासत शुरू कर दी हैं। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आपने (पीएमओ) मेरा तीन मिनट का कार्यक्रम हटा दिया, जिस वजह से मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाऊंगा। इसका जवाब देते हुए पीएमओ ने कहा कि आपको बुलाया गया है, आपका अभी भी स्वागत है।

पीएमओ ने सीएम गहलोत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया था, लेकिन आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे। पीएम की पिछली यात्राओं के दौरान भी आपको हमेशा आमंत्रित किया गया है और आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है। आज भी आप इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आपका स्वागत है। आपका नाम सभी जगह है। विकास के काम वाली पट्टियों पर भी आपका नाम है। अगर कोई शारीरिक परेशानी न हो तो आप कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, आज आप राजस्थान पधार रहे हैं। आपके कार्यालय PMO ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है इसलिए मैं आपका भाषण के माध्यम से स्वागत नहीं कर सकूंगा, अतः मैं इस ट्वीट के माध्यम से आपका राजस्थान में तहेदिल से स्वागत करता हूं।

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शेखावाटी की धरती पर आ रहे हैं, वो सीकर से देश के नौ करोड़ किसानों के खाते में एक साथ किसान सम्मान निधि की राशि ट्रांसफर करेंगे। इसके बाद वो एक किसान सभा को संबोधित करेंगे और कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला और उद्घाटन करेंगे।

Exit mobile version