‘एमपी में का बा’ से सीएम शिवराज पर नेहा ने साधा निशाना, जवाब में अब आया ‘एमपी में ई बा’

भोपाल। ”एमपी में का बा..!” ने मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मचाकर रख दिया है। नेहा सिंह राठौर ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अपने चिरपरिचत अंदाज़ में ‘एमपी में का बा’ गाने से शिवराज सरकार पर सवाल उठाए हैं वहीं, अब उन्हें जवाब देने के लिए ‘एमपी में ई बा’ वीडियो भी सामने आया है, जिसे भाजयुमो के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुनील कुमार साहू ने बनाया है।

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुनील कुमार साहू सुनील कुमार साहू ने ‘एमपी में ई बा’ गाने के रूप में जो वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है, उसमें उन्‍होंने शिवराज सरकार की लाड़ली लक्ष्‍मी, लाड़ली बहना, मुख्‍यमंत्री कन्‍यादान, मुख्‍यमंत्री तीर्थदर्शन योजना, पेसा अधिनियम जैसी लोक-कल्‍याकारी योजनाओं व विकास कार्यों का जिक्र करते हुए ‘एमपी में का बा’ का सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया है। साथ ही उन्‍होंने 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनने का भरोसा जताया है। इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो को भी लोग खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं।

इससे पहले नेहा सिंह राठौर ने एमपी में का बा वीडियो के जरिए सीधी पेशाब कांड, रोजगार, सरकार पर लदे कर्ज और व्यापम, महाकाल, पटवारी और पेंशन घोटाले को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार पर निशाना साधा। यही नहीं, उन्होंने शिवराज सिंह की तुलना कंस और शकुनि से की है। नेहा के इस वीडियो को जहां कांग्रेस नेता खूब शेयर कर रहे हैं, वहीं भाजपा की महिला मोर्चा ने नेहा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

बता दें की सीधी पेशाब कांड पर विवादित ट्वीट करने के बाद नेहा सिंह राठौर के खिलाफ भोपाल समेत एमपी के कई शहरों में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। सीधी पेशाबकांड को लेकर नेहा सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें पेशाब करता हुआ व्यक्ति RSS जैसी ड्रेस पहने नजर आ रहा है।

Exit mobile version