गाजियाबाद में सोया चाप खाने से बाप-बेटी की मौत

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के प्रह्लादगढ़ी में सोया चाप खाकर सोए पिता-पुत्री की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने बिसरा सुरक्षित रख लिया है। वहीं, परिवार की ओर से मामले में पुलिस कोई को शिकायत नहीं मिली है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बिसरा को सुरक्षित रखकर जांच कराई जा रही है। वहीं एफएसएल लैब में सोया चाप के सैंपल की भी जांच कराई जा रही है। मौके से कोई जहरीला पदार्थ नहीं मिला है। इस मामले में परिवार ने कोई आपराधिक कृत्य होने जैसी कोई तहरीर नहीं दी है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

क्या है मामला?
प्रह्लादगढ़ी में मदन शर्मा की आटा चक्की की दुकान है। उनके बेटे रोहित भारद्वाज ने एलएलबी की थी। वह दुकान पर अपने पिता का सहयोग करते थे। रोहित के परिवार में पत्नी अपूर्वा और पांच साल की बेटी धानी थी। सोमवार शाम को रोहित ने बेटी और पत्नी के साथ सोया चाप खाया। खाने के बाद सभी सो गए थे।

सोमवार रात पौने चार बजे रोहित और धानी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। रोहित उल्टी करने लगे। पत्नी की आंख खुली तो उन्होंने शोर मचाया। पिता और बेटी को स्वजन ने वसुंधरा के निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Exit mobile version