मैम की शादी से टूटा बच्चे का दिल, रोते हुए मां को सुनाया दुख

आज के समय में बच्चों के हाथ में मोबाइल है, तब छोटे बच्चों को भी ऐसी बातें करते देखा जा सकता है, जो सिर्फ पहले बड़ों को समझ आती थी। प्यार करने का मतलब भी अब छोटे बच्चे समझने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे द्वारा अपने दिल के टूटे जाने का दर्द बताने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। बच्चा अपनी मां के साथ अपना दर्द शेयर करते नजर आया।उसका दिल किसी और ने नहीं, उसकी टीचर ने तोड़ दिया।

वायरल वीडियो में बच्चे को उसके स्कूल में उसे पढ़ाने वाली मैम बहुत पसंद थी। वह उनसे प्यार करता था और आगे चलकर वह अपनी जसलीन मैम से शादी भी करना चाहता था। लेकिन एक दिन जब वह मोबाइल पर मैम का Whatsapp स्टेटस देखा तो बेचारे बच्चे का दिल ही टूट गया। उसने देखा कि मैम की शादी पहले ही हो चुकी है और वह अपने पति और बच्चे के साथ फोटो डाल रखी थी। जिसके बाद बच्चा काफी उदास हो गया और वह रोते-रोते अपनी मां को ये सारी बातें बताने लगा और कहा कि आज मेरा दिल टूट गया है।

बच्चे की मासूमियत पर आया लोगों का दिल
वीडियो में बच्चा अपनी मां से पूछता है कि जसलीन मैम की शादी क्यों हो गई। वह मैम से प्यार करता था और उनसे शादी करना चाहता था। जिस पर उसकी मां ने बताया कि जसलीन मैम की तो पहले से ही शादी हो गई थी न बेटा। फिर बच्चा कहता है कि मैम ने मेरा दिल तोड़ दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने बच्चे की मासूमियत पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि बच्चा काफी क्यूट है। एक यूजर ने कहा कि भाई रूक जाओ हम तुम्हारी मैम से तुम्हारे लिए बात करते हैं। दूसरे ने कहा कि छोटे लड़कों का पहला प्यार अक्सर उनकी मैम ही होती हैं।

Exit mobile version