‘अगर केसीआर ऐसे ही नौटंकी करते रहे तो तेलंगाना में हार जाएंगे’ चंद्रशेखर राव के महाराष्ट्र दौरे पर संजय राउत का बड़ा हमला

संजय राउत

मुंबई। उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने मुंबई में तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र की राजनीति पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव का कोई असर नहीं पड़ेगा, असर तेलंगाना की राजनीति पर पड़ेगा। अगर के.सी.आर जी ऐसे ही नौटंकी करते रहे तो तेलंगाना में हार जाएंगे

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति में केसीआर को कोई असर नहीं पड़ेगा। वह हार के डर से महाराष्ट्र आए हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि आप (केसीआर) विट्ठल भक्त कब से हो गए। अगर भगवान के दर्शन करने थे को इतना बड़ा काफिला लेकर आने की क्या जरूरत थी। बहुत बड़ा काफिला लेकर आए हैं। बड़े-बड़े फाइव स्टार टेंट लगाए गए हैं। संजय राउत ने कहा कि केसीआर तेलंगाना की राजनीति का बदला महाराष्ट्र में लेने आ रहे हैं। इसके पीछे बीजेपी का हाथ है। केसीआर लड़ने वाले नेता है। वह बीजेपी के सामने सरेंडर क्यों हो रहे हैं। संजय राउत ने कहा कि केसीआर जितनी ताकत महाराष्ट्र में लगाएंगे उतना ही तेलंगाना में कमजोर हो जाएंगे।

दो दिवसीय दौरे पर महाराष्ट्र पहुंचे हैं केसीआर
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे। पूरे लाव-लश्कर के साथ निकले चंद्रशेखर राव के काफिले में करीब 600 वाहन शामिल हैं। इनमें उनकी पार्टी के नेता, मंत्री, सांसद विधायक आदि सवार हैं। हैदराबाद के प्रगति भवन से सोलापुर के लिए शुरू हुई उनकी यात्रा रोड शो में बदल गई। चंद्रशेखर की एक झलक पाने के लिए उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए और फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। समर्थक राव के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे।

बता दें कि सीएम चंद्रशेखर राव ने पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र के कई जिलों में बड़ी जनसभाएं की हैं। इन सभाओं में उन्होंने विकास का तेलंगाना मॉडल पेश किया। यही नहीं पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र के कुछ नेताओं ने BRS का दामन भी थामा है। BRS सुप्रीमो ने हाल ही में महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के नागपुर में एक पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया था। महाराष्ट्र में विस्तार की एक बड़ी कवायद में BRS सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों में एक अभियान की योजना बना रही है।

Exit mobile version