प्रगति मैदान टनल में बदमाशों ने चलती कार को रोका, बंदूक के बल पर कारोबारी को लूटा

दिल्ली। बाइक सवार बदमाशों ने प्रगति मैदान टनल में कैब से जा रहे कारोबारी फर्म के कर्मियों से सरेआम पिस्टल की दम पर दो लाख रुपये लूट लिए। घटना शनिवार दिन की है जिसकी सीसीटीवी फुटेज आज सामने आई है।

हसाना गुजरात निवासी साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने-चांदी का कारोबार है। साजन के कर्मचारी शनिवार दोपहर कैब से गुरुग्राम के एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए रवाना हुए। कर्मचारी का साथी जितेंद्र पटेल भी साथ था। प्रगति मैदान टनल में दो बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कैब को रुकवाया। फिर पिस्टल दिखाकर रुपये से भरा बैग छीन लिया और पीछा करने पर हत्या की धमकी दी। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस के पीसीआर को जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने लाल किला से कैब बुक की थी। बदमाश चांदनी चौक से ही इनके पीछे लगे हुए थे, लेकिन उन्हें मौका सुरंग में मिला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चांदनी चौक के आसपास लूटपाट करने वाले गिरोह की जानकारी खंगाली जा रही है। पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच-स्पेशल सेल की टीम भी मामले की जांच कर रही है।

लुटेरों की तलाश में 4 टीम
पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शक है कि लूट की इस वारदात के लिए किसी ने बदमाशों को इनपुट दिया था। इनकी रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया। लाल किला चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों में से कुछ खराब पाए गए हैं। हालांकि, अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में संदिग्ध कैद हुए हैं। मामले में पुलिस की चार अलग-अलग टीमें फरार लुटेरों की तलाश कर रही हैं।

Exit mobile version