आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर पहुंचा बेटा, बचाने की कोशिश में पिता की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद। आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे बेटे को बचाने के चक्कर में पिता की ट्रेन की चपेट में मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

गांव रजापुर निवासी 50 वर्षीय सुनील पुत्र राजमल पैट फूड्स सप्लाई का काम करते थे। सप्लाई के लिए उन्होंने नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास ऑफिस बना रखा है। इस काम में उनका बेटा गौरव भी उनका सहयोग करता था। बुधवार रात उनका बेटे से किसी बात पर को लेकर विवाद हो गया था। इससे नाराज होकर बेटा गौरव आत्महत्या करने की बात कहकर निकल गया और नया गाजियाबाद स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। बेटा गुस्से में खुद को कोई नुकसान न पहुंचा ले, इसके लिए सुनील भी गौरव के पीछे-पीछे चल दिए।

पुलिस का कहना है कि नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचते ही गौरव को मेरठ की तरफ से आती ट्रेन दिखाई दी। जैसे ही ट्रेन नजदीक आई तो गौरव ने उसके आगे कूदने की कोशिश की। पिता सुनील ने खींचकर बेटे को तो बचा लिया, लेकिन खुद ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगने पर कविनगर पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि बेटे को बचाने के चक्कर में पिता की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version