गाजियाबाद में BAMS की छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत

गाजियाबाद। मोदीनगर में निवाड़ी रोड स्थित सूर्या एंक्लेव कालोनी में बीएएमएस की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे में चुन्नी के फंदे से दरवाजे की चौखट से लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच चल रही है।

जिला कन्नौज के शहर छिबरामऊ निवासी धर्मेन्द्र गुप्ता एक बड़े व्यापारी हैं। उनकी बेटी लक्ष्मी (23) मोदीनगर के निवाड़ी मार्ग स्थित दिव्या ज्योति आयुवेदिक कॉलेज में बीएएमएस की तृतीया वर्ष की छात्रा थी। लक्ष्मी वहीं पर सूर्या एन्लेव कॉलोनी में नगर पंचायत पतला के पूर्व चेयरमैन मनोज शर्मा के पीजी में रह रही थी। दो दिन पहले सहेली ने कमरा खाली कर दिया था और तब से वह यहां अकेली थी। गुरुवार दोपहर जब उसके दोस्त खाना लेकर कमरे पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने काफी आवाज लगाई। लेकिन प्रतिक्रिया नहीं आई। कॉल भी की, लेकिन नहीं उठी। उन्होंने इस बारे में मकान मालिक मनोज कुमार को सूचना दी। पीछे के रास्ते से वे कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो लक्ष्मी का शव लटक रहा था।

सूचना पर एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और छात्रा के शव को नीचे उतारा। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। देर शाम तक परिजन भी गाजियाबाद पहुंचे। परिजनों ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है। पिता धर्मेंद्र गुप्ता ने कहा, बेटी के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती है। रात को ही उससे काफी देर तक बात हुई थी। वह बिल्कुल ठीक लग रही थी।

एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उससे ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

Exit mobile version