‘कांग्रेस दिल्ली-पंजाब छोड़ दे, हम भी MP और राजस्थान में नहीं लड़ेंगे चुनाव’, AAP का ऑफर

दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को बड़ा ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ती है तो आम आदमी पार्टी (AAP) भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में इलेक्शन नहीं लड़ेगी।

केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली में 2015 में कांग्रेस को 0 सीट मिली थी और 2020 में भी 0 सीट मिली थी लेकिन उसके बावजूद चुनाव वह लड़ते हैं। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कह दे कि वह पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ेंगी तो हम भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेंगे। सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर AAP का घोषणापत्र कॉपी करने का आरोप लगाया भरद्वाज ने कहा, “जब AAP पहली बार बोली कि दिल्ली में हम 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे तो कांग्रेस ने सबसे ज्यादा हमारा दिल्ली में विरोध किया और मजाक उड़ाया। लेकिन हम पूछते हैं कि पहले मजाक उड़ाया तो फिर हमारा आइडिया कॉपी क्यों किया? हिमाचल में कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के आइडिया को कॉपी किया और सरकार बनाई।”

कांग्रेस में लीडरशिप क्राइसिस
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी अब सबसे नई पार्टी का आइडिया औऱ मैनीफेस्टो तक चुराने लगी है। सौरभ भरद्वाज ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सारे घोषणापत्र झूठे होते है, इसलिए हमने इसे गारंटी नाम दिया। लेकिन अब कांग्रेस ने इस शब्द को भी चुरा लिया है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस में न सिर्फ लीडरशिप क्राइसिस है बल्कि आइडिया का भी क्राइसिस है।”

वहीं विपक्षी एकता को लेकर सौरभ भरद्वाज ने कहा कि अगर सभी दल अगला चुनाव एक साथ मिलकर नहीं लड़ते हैं, तो शायद अगली बार देश में चुनाव ही न हो। उन्होंने कहा कि मोदी अगर फिर से पीएम बने, तो देश में चुनाव नहीं होंगे।

Exit mobile version