परिवार पर संकट बता शातिरों ने महिला से ठग लिए तीन लाख के गहने

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में दो ठगों ने एकाउंटेंट की पत्नी से परिवार पर संकट बता कर लाखों रुपये के गहने ठग लिए। पीड़िता ने ठगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

नेहरू नगर तृतीय में एकाउंटेंट अमरीश बंसल रहते हैं। मंगलवार शाम उनकी पत्नी लता बंसल राकेश मार्ग पर स्थित वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। दर्शन कर लौटते समय पुजारी के वेश में एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और कहा कि तुम्हारे पति व बेटे पर संकट है। अगले तीन दिन में तुम्हारा परिवार बर्बाद हो जाएगा। ओम नमः शिवाय का जाप करोगी तो वैष्णो देवी खुद दर्शन देने आएंगी। इसी बीच एक और व्यक्ति आया और कहा कि ये प्रकांड विद्वान हैं। इन्होंने मेरी मां की जान भी बचाई है। इतना कहकर वह उक्त व्यक्ति को बैग देकर मंदिर में चला गया। उनसे धूप बत्ती मंगवाई और कहा कि मंदिर में जाकर पूजा करो और दोनों हाथ जोड़कर मां को याद करोगी तो हाथों में मां के दर्शन होंगे।

इसी बीच मंदिर गया व्यक्ति लौटा और कहा कि बहनजी मुझे तो मां ने दर्शन दे दिए। आप भी अपने कंगन, कुंडल और अंगूठी निकालकर बैग में रख लो और बैग पंडितजी को दे दो। उसने कहा कि संकट में आभूषण पहन कर दर्शन न करें। युवकों ने उनके आभूषण बैग में रखवा दिए।  बैग उक्त व्यक्ति को देकर मंदिर में चली गईं। जब वापस लौटीं तो दोनों गायब थे। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं। फुटेज से ठगों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी करेंगे।

Exit mobile version