गाजियाबाद में टेंट की दुकान और मकान में लगी भीषण आग, 2 महिलाओं की मौत

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर इलाके में सोमवार तड़के एक टेंट की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग दुकान के ऊपर बने मकान में पहुंच गई। मकान में मौजूद कुछ लोगों ने छत से कूदकर जान बचाई जबकि दो महिलाओं की मौत हो गई।

इलाके के लाल बाग कॉलोनी में सतीश टेंट हाउस के नाम से दुकान है। दुकान के ऊपर दो मंजिला मकान बना हुआ है। सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे टेंट हाउस में आग लग गई। हादसे के दौरान परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सोए हुए थे। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और ऊपर बने मकान तक पहुँच गयी, तब लोगों की आँख खुली।

इस दौरान आग की लपटों में घिरे परिवार के कुछ सदस्यों ने किसी तरह छत से कूदकर जान बचाई। ट्रोनिका सिटी और साहिबाबाद फायर स्टेशन से फायर फाइटर्स पहुंचे। बचाव राहत कार्य शुरू किया। साइड की एक दीवार तोड़ी गई, तब जाकर परिवार के सदस्यों को निकाला गया लेकिन तब तक दम घुटने से सतीश की मां बरतो देवी (70) और बहन ममता (42) बेसुध हो चुकी थीं।

आनन-फानन में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले गया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है।

Exit mobile version