‘अगर दम है तो चीन पर करें सर्जिकल स्ट्राइक’, असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

File Photo

हैदाराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की चुनौती दी है। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के उस दावे पर पवटवार किया जिसमें उन्होंने “तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक” करने की बात कही थी।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मंदिरों के लिए करोड़ों रुपए अनुमोदित हुए और अमित शाह बोलते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है, अगर मेरे हाथ में स्टीयरिंग है तो आपको क्यों दर्द होता है? उन्होंने आगे कहा कि ये बोलते हैं ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। हम क्या चूड़ियां पहन कर बैठे हैं। अगर दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो।

बंदी संजय ने क्या कहा था?
2020 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के बीजेपी प्रमुख बंदी संजय ने कहा था कि भारत राष्ट्र समिति और ओवैसी की पार्टी जीएचएमसी चुनाव जीतने के लिए रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद ले रही है। उन्होंने कहा था कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्याओं के मतदाताओं के बिना कराए जाने चाहिए। चुनाव जीतने के बाद हम पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

इससे पहले, 23 अप्रैल को कर्नाटक के चेवेल्ला में भाजपा की ‘संकल्प सभा’ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि एक सरकार है, लेकिन उसका स्टीयरिंग ओवैसी के पास है, वह कभी भी तेलंगाना नहीं चला सकते हैं। हम उनसे नहीं डरते हैं। तेलंगाना की सरकार को काम करना चाहिए। वह राज्य के लोगों के लिए है न कि ओवैसी के लिए।

Exit mobile version