गो फर्स्ट की सभी उड़ानें 30 मई तक रद्द, यात्रियों को पूरा मिलेगा रिफंड

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली। संकटग्रस्त घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट ने शनिवार को घोषणा की कि उसका उड़ान संचालन 30 मई तक निलंबित रहेंगी। एयरलाइन ने कहा कि यात्रियों को पूरा रिफंड जारी कर दिया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले गो फर्स्ट ने अपने उड़ान को 28 मई तक रद्द कर दिया था।

गो फर्स्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर कहा, “परिचालन संबंधी कारणों से 30 मई, 2023 तक की गो फर्स्ट की सभी उड़ानें रद्द हैं। यात्रियों की हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।” एयरलाइन ने कहा कि हमें आपको सूचित करने के लिए खेद है कि कंपनी की सभी निर्धारित उड़ाने 30 मई, 2023 तक रद्द कर दी गई हैं।

कंपनी ने कहा कि हम यात्रियों को अपनी तरफ से हर संभव सहायता मुहैया करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक बार फिर से हम जल्द ही बुकिंग की प्रक्रिया शुरू होगी। डीजीसीए ने संकट से जूझ रही घरेलू एयरलाइंस गो फर्स्ट को फिर से अपने ऑपरेशन शुरू करने की योजना का विस्तृत खाका पेश करने को कहा था। नियामक ने कहा कि अगले 30 दिनों के भीतर एयरलाइंस ऑपरेशन शुरू करने के लिए 30 दिन के अंदर पुनरुद्धार योजना पेश करे।

गौरतलब है कि गो फर्स्ट एयर की वित्तीय हालत खराब होने के कारण 3 मई 2023 से ही उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। गो फर्स्ट ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि उड़ान संचालन शुरू करने के लिए अबतक कोई तारीख निर्धारित नहीं किया गया है। पिछले सप्ताह कंपनी ने 26 मई तक के लिए उड़ानों को रद्द कर दिया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी 27 मई से अपने उड़ानों को शुरू करेगी। लेकिन एक बार फिर 30 मई तक के लिए कंपनी ने अपनी उड़ानों को रद्द कर दिया है जिसके बदले यात्रियों को रिफंड दिया जाएगा।

Exit mobile version