मॉल में चल रहा था देह व्यापार, स्पा सेंटर मालिकों पर 20-20 हजार का इनाम

गाजियाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसेफिक मॉल में चल रहे आठ स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के मामले में पुलिस ने फरार मालिकों पर 20-20 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन विवेक चंद यादव ने बताया कि राज थैरेपी के मालिक रिंकू, राजकुमार, स्वाधिका थैरेपी के मालिक दीपक, दा हैवन के मालिक विशाल उर्फ कपिल, अरोपा थैरेपी सेंटर के मालिक दीपक, मोहन, अरमान थैरेपी सेंटर के मालिक पिंटू, रायल स्पा के मालिक गौरव, एस टू थैरेपी के मैनेजर आशीष, मालिक साहिद, दा रूद्रा थैरेपी सेंटर के मालिक राहुल चौधरी छापेमारी के बाद से ही फरार हैं। सभी के खिलाफ सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा की तरफ से अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। सभी पर 20-20 हजार का ईनाम घोषित किया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस की जांच में आरोपितों की अंतिम लोकेशन भी दिल्ली में ही मिली है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

आरोपित पुलिस की जांच में आया है कि स्पा सेंटर मालिक अधिकांश दिल्ली के हैं। जो ट्रांस हिंडन में दिल्ली बार्डर पर ही किराये पर जगह लेकर स्पा की आड़ में देह व्यापार करा रहे थे। बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पास होने का फायदा ले रहे थे। साथ ही दिल्ली समेत आसपास के जिलों के लोग भी यहां आसानी से पहुंच रहे थे।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी मालिक व संचालकों ने दिल्ली बॉर्डर पर सेंटर होने के बावजूद इसमें सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा। ऐसे में उन्होंने किसी भी स्टाफ के अलावा अपना भी पुलिस सत्यापन नहीं कराया। इतना ही नहीं, मॉल प्रबंधन ने भी इसका ध्यान नहीं रखा।

युवक-युवती पकड़े, 7 मैनेजर हो चुके हैं गिरफ्तार
DCP ट्रांस हिंडन विवेक चंद्र यादव ने बुधवार को यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर स्थित पैसेफिक मॉल में 8 स्पा सेंटरों पर छापेमारी की थी। यहां से 99 युवक-युवती पकड़े गए थे। बाद में 7 स्पा सेंटर मैनेजरों की गिरफ्तारी हुई थी। युवतियों को विक्टिम बनाकर छोड़ दिया था, जबकि युवकों पर FIR दर्ज करके उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था। पुलिस को इन स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई थी। यहां स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस मामले में महाराजपुर पुलिस चौकी प्रभारी सस्पेंड हो चुके हैं।

Exit mobile version