सिसोदिया और जैन के बाद अब संजय सिंह पर ED ने कसा शिकंजा, करीबियों पर छापेमारी

दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ईडी ने उनके करीबियों के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी है। दिल्ली की शराब नीति मामले में यह छापेमारी की जा रही है।

ईडी ने बुधवार (24 मई, 2024) को सुबह संजय सिंह के साथियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के आवास पर रेड मारी है। संजय सिंह ने ईडी की इस कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है और कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर ईडी अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैंने ईडी और मोदी सरकार की तानाशाही को पूरे देश में उजागर किया। इस बात का सच पूरे देश के सामने रखा कि कैसे ईडी अपनी संस्था और ताकत का गलत इस्तेमाल करके शराब घोटाले में लोगों को फंसाने की कोशिश कर रही है। जब उन्हें (ईडी) को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो उससे उन्होंने गलती मानी और अब मेरे सहयोगियों के पीछे पड़ गए हैं।

संजय सिंह आगे कहते हैं कि आज सुबह मामूल चला कि मेरे साथियों के घर पर छापेमारी हुई। मैं ईडी को बता देना चाहता हूं किसी भी तरीके से कोई हथकंडा अपना लो तुम्हारे सामने न झुकेंगे न रुकेंगे और न ही मोदी सरकार के इस हथकंडे के आगे। साथ ही कहा कि आपसे लड़ेंगे और आपको उजागर करेंगे।

बता दें दिल्ली की शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं। जैन को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था, जबकि सिसोदिया की गिरफ्तारी इसी साल हुई है। इसके बाद दोनों नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Exit mobile version