कांग्रेस नेता इमरान ने अतीक की तारीफ में पढ़े थे कसीदे, वीडियो वायरल

प्रयागराज। अतीक अहमद की हत्या के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में अतीक अहमद मंच पर बैठा हुआ है और इमरान प्रतापगढ़ी माफिया की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद इमरान वीडियो में अतीक को बड़ा भाई और पिता तुल्य बता रहे हैं।

वायरल वीडियो में इमरान प्रतापगढ़ी लोगों को संबोधित कर रहे हैं और मंच पर अतीक अहमद बैठा हुआ है। अतीक की तरफ इशारा करते हुए इमरान कहते हैं, ‘उन्हें बड़ा भाई कहूं…कि वो बिल्कुल बाप की हैसियत में हैं। जनाब अतीक साहब की दुआएं मुझे बहुत ताकत देती रही हैं हमेशा से।’ इसके आगे इमरान प्रतापगढ़ी कहते हैं, ‘मैं जब हिंदुस्तान के किसी भी शहर में खड़े होकर जालिम हुकूमतों के खिलाफ जब भी आवाज बुलंद करता था तो अंदर से एक एहसास रहता था कि इलाहाबाद में बैठा हुआ एक शख्स है। कुछ भी गड़बड़ होगी तो वह संभाल लेगा।’ आगे इमरान कहते हैं, ‘यह जो एहसास है वो बहुत बड़ा है। मैं उन्हें सलाम करता हूं।’

इमरान के घर गए थे अतीक-अशरफ
माफिया अतीक अहमद और अशरफ 22 अप्रैल 2015 को इमरान प्रतापगढ़ी के घर गए थे। वहां तीनों की मुलाकात हुई थी। इमरान प्रतापगढ़ी के घर पर एक दावत में दोनों भाई पहुंचे थे। इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट कर कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि हमारे घर पर अतीक भाई तशरीफ लाए। साथ में, अशरफ साहब भी आए। हमारी कुटिया पर छोटी सी दावत में दोनों तशरीफ लाए। अब उनके इसी ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, इससे पहले उन्होंने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मैदान में एंट्री मारी थी। इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा था कि मुस्लिम सर झुकाने वाली कौम नहीं है। यह सर काटने वाली कौम है। इस मुद्दे को भाजपा ने जोरदार तरीके से उठाया है।

केंद्रीय मंत्री ने बोला करारा हमला
कर्नाटक की उडुपी-चिकमंगलूर लोकसभा सीट से सांसद शोभा करंदलाजे ने कहा क इमरान प्रतापगढ़ी गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ को गुरु मानते थे। दोस्त और भाई बोलते थे। इमरान महाराष्ट्र से कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सासंद बने। उन्होंने कर्नाटक में हिंदू विरोधी भाषण दिया है। इमरान ने कर्नाटक में कहा था कि मुस्लिम सर झुकाने वालों में नहीं बल्कि, सिर काटने वाले लोग हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि इस प्रकार का मामला निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव में लोगों को बांटने वाला है। हालांकि, भाजपा नेताओं का कहना है कि इस प्रकार के बयानों के जरिए कांग्रेस ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। माफिया के नजदीकी की सोच भी उसी तरह की है, यह साफ हो रहा है।

राहुल गांधी से पूछा सवाल
इमरान के वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा के नेता सीटी रवि ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि गैंगस्टर अतीक अहमद के लिए मन में काफी ज्यादा सम्मान रखने वाले इमरान प्रतापगढ़ी कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस ने हमेशा ही गैंगस्टरों और अपराधियों को ताकत देने के लिए समर्थन दिया है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आखिर उनकी पार्टी का एक सदस्य माफिया अतीक अहमद की तारीफ क्यों कर रहा है।

चौंकाने वाली और खतरनाक संकेत देने वाली
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ने आज कर्नाटक में अपने स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की है, वह बहुत चौंकाने वाली और खतरनाक संकेत देने वाली है। उन्होंने कहा कि इसमें कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी के तौर पर एक ऐसे व्यक्ति को स्टार प्रचारक चुना है, जिन्होंने कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद की शान में कसीदे पढ़े। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इमरान ने अतीक की शान में शायरी भी लिखी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी, आप मोहब्बत की दुकान सजाने की बात कर रहे थे। यह कौन से जहरबुझे सामान हैं, जिनके द्वारा आप मोहब्बत की दुकान सजाने जा रहे हैं।

Exit mobile version