जूते के शोरूम में हंगामा, युवकों ने दुकानदार के साथ की मारपीट और हवाई फायरिंग

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के गांधी नगर में जूते खरीदने आये तीन युवकों द्वारा दुकानदार और उनके परिजनों को पीटने का मामला सामने आया है। भागते हुए युवकों ने एक राउंड हवाई फायरिंग भी की। घटना में दो लोग घायल हो गये। घायलों का यशोदा अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के गांधीनगर में जितेंद्र कुमार की शू शॉप है। रविवार दोपहर दुकान पर जितेंद्र के बेटे राहुल एवं राहुल के चाचा बैठे हुए थे। तभी 3-4 युवक आए और जूता देखने लगे। जितेंद्र का कहना है कि ये युवक जूते पर लगा लेबल फाड़ने लगे। राहुल ने इसका विरोध किया तो कहासुनी हुई और फिर वे चले गए। इसके बाद करीब 20-25 लड़के दोबारा आए। उन्होंने राहुल व उसके चाचा से मारपीट शुरू कर दी। दोनों को दुकान से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा। इस मारपीट में राहुल के पैर में फ्रैक्चर आया है वहीं उसके चाचा का सिर फट गया। हमला करके आरोपियों ने सड़क पर एक हवाई फायरिंग की और फिर गाड़ियों में सवार होकर भाग गए ।

सूचना पर एसीपी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली है, वहीं दोनों घायलों को डॉक्टरी के लिए अस्पताल भेजा गया है।
एसीपी ने बताया कि दो पक्षों में जूता खरीदने को लेकर विवाद हुआ है। उसी विवाद में शॉप पर जो लोग मौजूद थे, उनसे मारपीट हुई है। एक हवाई फायरिंग भी की गई है। आरोपियों की पहचान कर धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version