सिप्ला कंपनी के मैनेजर की पटरी पर मिली लाश, दो दिन पहले गए थे कानपुर

गाजियाबाद। कानपुर से गाजियाबाद लौट रहे दवा कंपनी सिप्ला के मैनेजर मनोज गुप्ता की लाश रविवार सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया।

कविनगर थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुरम में पंचशील सोसाइटी के पास 40 वर्षीय मनोज गुप्ता रहते थे। सिप्ला कंपनी में उन पर यूपी हेड की जिम्मेदारी थी और मैनेजर पद पर कार्यरत थे। दो दिन पहले वे कंपनी से काम से कानपुर गए थे। शनिवार शाम को पांच बजे कानपुर से गाजियाबाद के लिए वह शताब्दी एक्सप्रेस में बैठे। इसके बाद रविवार सुबह उनका शव बुलंदशहर जिले में खुर्जा जंक्शन से आगे देहात थाना क्षेत्र स्थित कमालपुर-दौसपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। उनके हाथ, सिर व पैर में चोट थी। मृतक की जेब से मिले डॉक्यूमेंट्स के आधार पर उनकी पहचान हुई। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी।

परिजनों का कहना है कि मनोज शताब्दी एक्सप्रेस में सवार थे। जिस स्थान पर डेडबॉडी मिली है, वहां कोई स्टॉपेज भी नहीं था। अगर ट्रेन हादसा होता तो रात में ही पुलिस को सूचना मिलती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। परिजनों को कोई अनहोनी का संदेह है। वहीं खुर्जा देहात थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रेन से गिरने से मौत हुई है। फिर भी मृत्यु का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Exit mobile version