शराब घोटाले में सीएम केजरीवाल से भी होगी पूछताछ, सीबीआई ने भेजा समन

दिल्ली। दिल्ली की नई आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई की जांच अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। अब सीबीआई भी उनसे पूछताछ करेगी। सीएम केजरीवाल को सीबीआई ने 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया है।

आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीबीआई के समन को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अत्याचार का अंत जरूर होगा। अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा समन किये जाने के मामले में शाम 6 बजे प्रेसवार्ता करूंगा।’ केजरीवाल को सीबीआई का समन का दावा करने वाली आप ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्टी ने कहा कि केजरीवाल को मिले समन पर कानूनी सलाह ली जाएगी।

केजरीवाल जेल की जता चुके हैं आशंका
इस समन से पहले ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल जाने की आशंका जता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। हालांकि सीबीआई के समन पर केजरीवाल ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

मनीष सिसोदिया को जेल
दिल्ली शराब नीति घोटाले में ही 26 फरवरी को सीबीआई ने घंटों की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद से मनीष सिसोदिया जेल में ही बंद हैं। उनकी जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। आप के एक और बड़े नेता सत्येंद्र जैन भी इस समय जेल में बंद है। सत्येंद्र जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल रहने का आरोप है।

Exit mobile version