साहिबाबाद में बच्चे पर पिटबुल का हमला, केस दर्ज

गाजियाबाद। साहिबाबाद के डीएलएफ के ए-ब्लॉक में शुक्रवार दोपहर घर के बाहर खेल रहे नौ साल बच्चे को पड़ोसी के पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हाथ, पैर, कमर पर काट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बच्चे के पिता ने थाना साहिबाबाद में पिटबुल मालिक के खिलाफ FIR कराई है, जिसके बाद पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया है।

DLF ए-ब्लॉक में अजय गर्ग रहते हैं। इनका 9 वर्षीय बेटा निरीक्ष दिल्ली के एक स्कूल में कक्षा चार का छात्र है। निरीक्ष शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी पिटबुल डॉग ने उस पर हमला कर दिया। निरीक्ष जमीन पर गिर गया। फिर भी पिटबुल ने उसको नहीं छोड़ा और नोंचता रहा। बामुश्किल छूटकर बच्चा रोता हुआ अपने घर पहुंचा। छात्र लहूलुहान हालत में किसी तरह कुत्ते के चंगुल से छूटा और रोता हुआ घर में घुस गया। छात्र के पिता ने पड़ोसी से विरोध जताया तो उनसे अभद्रता की।

सूचना पर पहुंची शालीमार गार्डन थाने की पुलिस ने घायल छात्र को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। मामले में छात्र के पिता अजय गर्ग ने पड़ोसी पर साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

नगर निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनुज का कहना है कि इस मामले में हमारी टीम आज मौके पर जाकर जांच करेगी कि पिटबुल का रजिस्ट्रेशन है अथवा नहीं और उसे वैक्सीनेट किया है या नहीं। अगर कुछ भी नियम विरुद्ध मिलता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version