परीक्षा में ड्यूटी के दौरान शिक्षिका को आया हार्ट अटैक, मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद स्थित शंभूदयाल डिग्री कालेज की खेल शिक्षिका को सोमवार को परीक्षा की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आ गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। शिक्षिका की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

नंदग्राम निवासी 43 वर्षीय सुमन ड्यूटी दूसरी पाली में आयोजित परास्नातक की परीक्षा में लगी थी। अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। जिसके बाद स्टाफ द्वारा तुरंत जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मरीज को तुरंत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। स्वजन नंदग्राम स्थित एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन बीच रास्ते में ही खेल शिक्षिका की मौत हो गई।

सीएमएस डा. मनोज कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि सुमन को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। डा. आरपी सिंह और डा. राजीव वर्मा ने तुरंत ईसीजी और बीपी जांच कराई। रिपोर्ट में हार्ट अटैक आने की पुष्टि हुई है।

कालेज के प्राचार्य डा. अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि सुमन हंसते हुए परीक्षा कक्ष में ड्यूटी देने गईं थी। परीक्षा शुरू होने से पहले उनकी तबीयत खराब हो गई। उनके पिता बाबूराम शर्मा कालेज में मुख्य लिपिक के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। परीक्षा के दौरान यह बेहद दुखद घटना हुई है।

Exit mobile version