प्रियंका गांधी के PA के खिलाफ केस दर्ज, बिग बॉस फेम अर्चना गौतम को धमकी देने का आरोप

मेरठ। बिग बॉस 16 के बाद से ही अर्चना गौतम किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर आरोप लगाए थे। अर्चना ने कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें ‘दो कौड़ी की औरत’ कहा था। इतना ही नहीं, अर्चना का कहना था कि संदीप ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी थी। जिसके बाद अर्चना के पिता ने संदीप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने के बाद लौटीं अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव कर संदीप पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। दर्ज केस में पिता गौतम बुद्ध का कहना है कि उनकी बेटी अर्चना काफी समय से प्रियंका गांधी से मुलाकात की कोशिश कर रही हैं। लेकिन संदीप सिंह इसमें रोड़ा डाल दे रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महाधिवेशन में अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी से मिलने का समय मांगा, लेकिन पीए संदीप ने मना कर दिया। पिता गौतमबुद्ध ने आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी को न सिर्फ जातिसूचक शब्द बोले बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी-एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज
मेरठ सिटी एसपी पीयूष सिंह का कहना है कि अर्चना गौतम के पिता की शिकायत के बाद संदीप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मेरठ पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506 और शेड्यूल कास्ट एंड शेड्यूल ट्राइब (Prevention of Atrocities))के सेक्शन 3(1)(d) और 3(1) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि साल 2022 में अर्चना गौतम ने कांग्रेस की टिकट पर मेरठ के हस्तिनापुर से चुनाव लड़ा था। हालांकि, अर्चना हार गई थीं।

क्या था अर्चना का फेसबुक लाइव
कांग्रेस के टिकट से मेरठ की हस्तिनापुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। अर्चना ने अपने फेसबुक पर लाइव आकर यह दावा किया था कि उन्हें रायपुर अधिवेशन के दौरान प्रियंका गांधी के पीए ने धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है। इतना ही नहीं, अर्चना ने ये भी बताया कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से खफा है।

अर्चना ने फेसबुक लाइव के दौरान कांग्रेस पार्टी से सवाल किया कि वे लोग ऐसे लोगों को क्यों रखते हैं जो पार्टी को कुतर- कुतर कर खा रहे हैं? अर्चना ने इस बात का भी दावा किया कि संदीप सिंह किसी को भी प्रियंका गांधी तक पहुंचने नहीं देता है। संदीप सिंह जी ने चारों तरफ अपने लोग बैठाकर रखा है। वह सब कुछ गुप्त रखता है। यही कारण है कि उन्हें, प्रियंका गांधी से मिलने में लगभग एक साल लग गया। अर्चना ने आगे कहा, ‘मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं लेकिन, मैंने प्रियंका दीदी को जॉइन किया है। उन्हीं की वजह से मैं कांग्रेस में आई हूं। मैं उन्हें चुनौती देती हूं, हिम्मत है तो मुझे जेल में डाल कर दिखाओ।’

Exit mobile version