गैस गीजर से दम घुटने से पति-पत्नी की मौत, बाथरूम में नहाने के दौरान हुआ हादसा

गाजियाबाद। होली के दिन गाजियाबाद में दर्दनाक हो गया। मुरादनगर के अग्रसेन विहार में बुधवार को एक घर के बाथरूम में लगे गीजर से गैस रिसाव हो गया, जिसकी चपेट में आकर पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

दीपक गोयल (40 वर्ष) और पत्नी शिल्पी (36 वर्ष) अपने दो बच्चों के साथ कस्बा मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी फेस-वन में रहते थे। बुधवार को होली खेलने के बाद शाम करीब 4 बजे वो बाथरुम में नहाने के लिए गए। जब एक घंटे तक बाहर नहीं निकले और अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो बच्चों ने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने आकर वेंटिलेशन का कांच तोड़कर कुंडी खोली तो दंपति बेसुध जमीन पर पड़े मिले। उन्हें तुरंत यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, होली के दिन हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है। परिवार में दो बच्चे थे, जिसमें बेटी 14 साल और बेटा 12 साल का है। उनका रो रो कर बुरा हाल है।

एसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर और गैस गीजर अंदर ही रखा हुआ था। प्रॉपर वेंटिलेशन का कोई इंतजाम नहीं था। वेंटिलेशन के लिए दरवाजे के ऊपर जो कांच लगाया हुआ था, वो भी बंद था। ऐसे में ज्यादातर आशंका यही कि दम घुटने से दोनों की मौत हुई होगी। बाकी चीजें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएंगी।

Exit mobile version