‘आप तो उस्ताद हैं, होटल और टापू का नामकरण कर दीजिए,’ अखिलेश यादव का योगी पर तंज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच सियासी बयानबाजी से माहौल में गरमी देखी जा रही है। गुरुवार को सीएम योगी ने बिना नाम लिए सपा प्रमुख पर हमला बोला तो अब अखिलेश ने भी पलटवार किया है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार करते हुए लिखा- “माननीय ऐसा प्रतीत होता है कि आपने जिस काल्पनिक टापू और होटल को हमारे नाम से जोड़ा है, उसकी रजिस्ट्री के गवाह आप ही थे, तो फिर नामकरण भी आप ही कर दीजिए… आप तो नामकरण के उस्ताद हैं। कहिए तो नाम हम ही सुझा दें।”

इससे पहले गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पहले राज्य को उत्पाद कर के रूप में कुल 12,000 करोड़ रुपये मिलते थे, आज वह बढ़कर 45,000 करोड़ रुपये होने जा रहे हैं। यह पैसा कहां गया? यह (पैसा) चोरी हो गया। इस पैसे से लोग इंग्लैंड में होटल और ऑस्ट्रेलिया में टापू खरीदते थे।

उन्होंने कहा की 2017 से पहले राज्य के युवा ‘पहचान के संकट’ से जूझ रहे थे और अपराधी ‘समानांतर सरकार’ चला रहे थे। उन्होंने राज्य विधान परिषद को यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश जिस तेजी से आगे बढ़ा है, उससे लोगों में ‘नया विश्वास’ पैदा हुआ है।

Exit mobile version