‘गुरुजी ने बोल दिया, हम धन्य हो गए…’, PM मोदी ने की तारीफ तो गदगद हुए नगालैंड BJP अध्यक्ष

कोहिमा। नगालैंड में आगामी 27 फरवरी को मतदान होना है। वोटिंग से पहले सभी दलों ने चुनाव प्रचार की रफ्तार को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनावी प्रचार में उतरे। पीएम मोदी ने इस दौरान नगालैंड के बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इमना अलांग की जमकर तारीफ की।

जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के भाजपा प्रमुख की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ‘आपके नेता तेमजेन इमना ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। उन्हें पूरा देश सुनता है। वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नगालैंड और नॉर्थईस्ट के लोगों की बात शानदार तरीके से रख रहे हैं। मैं भी सोशल मीडिया पर उनको देखता हूं।’ मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी तारीफ सुनने के तेमजेन भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो ट्विटर पर शेयर करके आभार भी जताया है। वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा अब उसकी चारों ओर चर्चा हो रही है। उन्होंने लिखा, ‘गुरुजी ने बोल दिया!बस हम तो धन्य हो गए!’

पहले भी वायरल हो चुके हैं इमना के पोस्ट
इससे पहले, उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कुछ ऐसा बोला था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, दरअसल, विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर उन्होंने ट्वीट कर जनसंख्या नियंत्रण का विकल्प सुझाया था। उन्होंने कहा कि ‘आइये हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों और सीमित बच्चे पैदा करने के बारे में सोंचें। या फिर मेरी तरह सिंगल रहकर हम जनसंख्या नियंत्रण के लिए एक स्थायी समाधान दे सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आइये सिंगल रहने के आंदोलन में शामिल होइये।’ उसके पहले अलांग ने अपनी छोटी आंखों को लेकर भी कुछ ऐसा कहा था, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

खुद पर करते हैं मजाकिया कमेंट
वह खुद पर कमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खाना खा रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “अच्छा है, चुनाव के बहाने ही सही।” सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया।

Exit mobile version