गाजियाबाद में घर के बाहर बैठी महिला से हथियारबंद बदमाश ने की लूट

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में घर के बाहर बैठी महिला को हथियारबंद बदमाश ने दिनदहाड़े लूट लिया। इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत और डर फैल गया है। लूट की वारदात का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बदमाश के हौसले किस कदर बुलंद हैं।

गोकुल धाम कालोनी में गीता परिवार के साथ रहती हैं। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह घर के बाहर बैठी थीं। बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा जबकि दूसरा बदमाश घर के बाहर बैठी महिला के पास आया। महिला के पास पहुंचते ही उस बदमाश पर तमंचा तान दिया। उसने महिला से गले में पड़ी चेन देने को कहा। मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे महिला ने चेन उतार कर दे दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश के फरार होने के बाद पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने महिला के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी ने बताया कि वारदात को सीसीटीवी फुटेज से बदमाश को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द वारदात से पर्दाफाश किया जाएगा।

Exit mobile version