गाजियाबाद में लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी तीन बच्चियां, केस दर्ज

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहाँ एक लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फंस गईं। करीब 20 से 30 मिनट तक बच्चियां उसमें फंसी रहीं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एसोटेक नेस्ट क्रॉसिंग रिपब्लिक निवासी शिवम गहलोत ने बताया कि सोसायटी में सालाना एएमसी के बावजूद आये दिन कोई ना कोई हादसा होता हैं। इस वर्ष 27 लाख़ खर्च करने के बाद भी मेरी बेटी व उसकी दोस्त लिफ्ट में लगभग 24 मिनट तक फंसे रहे। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे हद से ज़्यादा भयभीत हैं। आधे घंटे बाद जब बच्चियां रोते हुए घर पहुंचीं तो उन्होंने परिवार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने धारा 287 और 336 के तहत केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि 29 नवंबर की शाम को यह घटना हुई थी। जब बच्चियां रोते हुए घर पहुंचीं तो उन्होंने परिवार को घटना की जानकारी दी। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लिफ्ट में फंसी बच्चियां घबरा गई थीं। वह काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश करती रहीं लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। उन्होंने इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस किया लेकिन उन्हें तत्काल मदद नहीं मिल सकी।

बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने धारा 287 और 336 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में जांच की शुरू कर दी है। घटना के पीछे लिफ्ट के खराब मेंटेनेंस को वजह माना जा रहा है।

Exit mobile version