सीएम योगी पर अखिलेश का पलटवार, बोले- जिसने खुद फिजिक्स नहीं पढ़ी, वो पेंडुलम सिखा रहे

मैनपुरी। यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कड़ा मुकाबला है। सपा का गढ़ रही इस सीट को बीजेपी हर हाल में जीतना चाहती है। वहीं सपा का पूरा कुनबा इस सीट को बचाने में जुटा है। इस बीच अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार किया है।

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि फुटबाल खेलो, बताओ मुख्यमंत्री फुटबाल खेल पाएंगे क्या। खेलना हो तो खेल लें समाजवादियों से। मुख्यमंत्री को सिर्फ नफरत और झगड़े का खेल खेलना आता है। चाचा पेंडुलम नहीं वो ऐसा झूला- झुला देंगे कि समझ नहीं आएगा, जिसने खुद फिजिक्स नहीं पढ़ी वो पेंडुलम सिखा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई और ईडी की बात करते हैं तो बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की जांच कब कराएंगे। जहां चुनाव होगा वहीं जांच होगी। मैनपुरी के लोगों ने कई बार नेताजी को चुनकर भेजा है। चाहे वो किसी भी दल में रहे हों, लोगों ने उनके नाम पर वोट दिया है। यहां जितना विकास, सड़कें, अस्पताल दिख रहे हैं, ये सब नेताजी के प्रयास से ही हुआ है। यहां बारिश में बिजली के तार टूट कर गिर जाते थे, सपा सरकार में उन तारों को अंडरग्राउंड करने का कार्य किया गया।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मैनपुरी में आयोजित जनसभा में शिवपाल यादव पर तंज करते हए कहा कि उनकी स्थिति एक पेंडुलम जैसी है। बेचारे को पिछली बार कितना बेइज्जत करके भेजा था। कुर्सी तक नहीं मिली, उसके हैंडल में बैठना पड़ा था। पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता है।

Exit mobile version