AAP नेता गोपाल इटालिया ने फिर उड़ाया हिंदुओं का मजाक, बीजेपी ने जारी किया वीडियो

अहमदाबाद। गुजरात में पहले चरण की वोटिंग में सिर्फ 2 दिन बाकी है। इस बीच, भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया पर बड़ा आरोप लगाया है। भाजपा ने गोपाल इटालिया का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो के जरिए भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख और अरविंद केजरीवाल के खास गोपाल इटालिया ने हिंदुओं का अपमान किया है।

भाजपा के आईटी प्रभारी अमित मालवीय ने गोपाल इटालिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, AAP के प्रदेश अध्यक्ष और केजरीवाल के करीबी विश्वासपात्र, स्वामीनारायण संप्रदाय के अनुयायियों का मजाक उड़ाते हैं और उनकी मान्यताओं को ‘बकवास’ कहते हैं। दुनिया भर में लाखों हिंदू भगवान स्वामीनारायण की शिक्षाओं का सम्मान करते हैं और उनका पालन करते हैं। गुजरात ऐसे कट्टरपंथियों को कभी स्वीकार नहीं करेगा।

भाजपा ने इससे पहले भी गोपाल इटालिया के कुछ वीडियो शेयर किए थे। एक वीडियो में गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी की मां को लेकर विवादित टिप्पणी की थी तो एक अन्य वीडियो में उन्हें मंदिरों और कथाओं को शोषण का अड्डा बताते हुए सुना जा सकता था।

इटालिया के इन वीडियो ने कुछ समय के लिए पार्टी को असहज कर दिया था। आम आदमी पार्टी ने कहा था कि ये वीडियो पुराने हैं जब इटालिया ‘आप’ में नहीं थे। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। तब भी भाजपा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे थे, लेकिन पार्टी अपने नेता के बचाव में नजर आई थी।

Exit mobile version