Twitter के कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, कंपनी ने बंद किए सभी ऑफिस

वाशिंगटन। एलन मस्क के ट्विटर डील के बाद से कंपनी में कई बड़े फेरबदल हुए हैं। साथ ही इससे जुड़े कई विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब खबर आई है कि सैकड़ों ट्विटर कर्मचारियों ने बड़े पैमाने पर इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद ट्विटर ने अपने सभी कार्यालय अस्थायी रूप से बंद कर दिए है।

द वर्ज और न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो ट्विटर के कर्मचारियों के पास गुरुवार दोपहर 2 बजे तक एक गूगल फॉर्म दिया गया था जिसमें सवाल था कि क्या वे ट्विटर में बने रहना चाहते हैं। इसपर गूगल फॉर्म पर कर्मचारियों को ‘हां’ चुनना था, लेकिन इसके बजाय, कर्मचारियों ने विदाई संदेश पोस्ट करना शुरू कर दिए।

खबरों के मुताबिक एलन मस्क ने कर्मचारियों से कहा था कि, ट्विटर 2.0 में बने रहने के लिए, कंपनी को आगे ले जाने के लिए कर्मचारियों को पसीने बहाने होंगे और घंटों काम करना होगा। साथ ही उन्होंने कई शर्ते कर्मचारियों के समक्ष रखे थे। यह भी दावा किया गया है कि कर्मचारियों को कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वे चाहे तो ट्विटर की रोमांचक यात्रा के लिए साइन ऑन कर सकते हैं या नहीं तो कंपनी से अलग हो सकते हैं ।

इससे पहले ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के दिवालिया होने की संभावना जताई थी। एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों को एक कॉल पर बताया कि वह दिवालिएपन से इंकार नहीं कर सकते। ब्लूमबर्ग न्यूज ने बताया 44 बिलियन डॉलर में खरीदने के दो सप्ताह बाद क्रेडिट विशेषज्ञों का कहना है कि ट्विटर के फाइनेंस को एक अनिश्चित स्थिति में छोड़ दिया है।

Exit mobile version