स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठकर स्टंट कर रही युवती का वीडियो वायरल, पुलिस ने सीज की गाड़ी

नोएडा। नोएडा में स्कॉर्पियो कार की बोनट पर बैठ स्टंट कर रही एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने स्कॉर्पियो चला रहे युवक को पकड़ कर कार को सीज कर दिया है।

मामला नोएडा के सेक्टर 75 का बताया जा रहा है। वीडियो करीब 10 सेकेंड का है, जो रात के वक्त का लग रहा है, जिसे किसी और ने बनाकर वायरल कर दिया। सड़क पर युवती को कार की बोनट पर बैठा देख वहां आसपास के लोग हैरत में पड़ जाते हैं। गाड़ी के बोनट पर बैठी युवती काफी देर तक स्टंट करती रही। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को ट्रेस किया। ट्रैफिक पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की और फिर ड्राइवर को ढूंढ निकाला गया। बहरहाल पुलिस ने इस कार को जब्त कर लिया है और मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दे नोएडा में रील बनाने के लिए लोग अपनी जान जोखिम डाल रहे है। विगत चार से पांच महीनों में ऐसे दर्जनों वीडियो वायरल हो चुके है। जिसमें कभी युवक स्कार्पियों के बाहर आकर स्टंट कर रहा है तो कभी थर चालक डंडा लेकर और कभी बाइक पर लोग शक्तिमान बन रहे है। इससे पहले भी एक वीडियो दीपावली की रात वायरल हुआ था। जिसमें कुछ युवक कार की छत पर बैठकर आतिशबाजी करते दिख रहे थे। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया था।

Exit mobile version