कुत्ते को नहीं खिलाया खाना तो पीट-पीटकर चचेरे भाई ने ले ली जान

प्रतीकात्मक चित्र

पलक्कड़। केरल के पलक्कड़ में कुत्ते को कथित तौर पर नहीं खिलाने पर 21 वर्षीय युवक को उसके चचेरे भाई ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पलक्कड़ जिले के मुलयनकावु इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में एक 27 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान 21 वर्षीय हर्षद के रूप में हुई है। पुलिस ने इसकी हत्या के मामले में उसके चचेरे भाई हकीम को आरोपी बनाया है। दरअसल जब हर्षद ने हकीम के कुत्ते को खाने खिलाने से इनकार किया तो दोनों के बीच पहले तो बहस हुई, फिर मारपीट होने लगी। आरोपी ने हर्षद को जमकर पीटा। इतना पीटा कि उसकी हालत खराब हो गई। शरीर से खून बहने लगा।

इसके बाद शातिर आरोपी ने अपने दोस्तों को बुलाया और कहा कि उसका चचेरा भाई छत से गिर गया है। अस्पताल ले जाने पड़ेगा। दोस्त उसकी बातों में आ गए और घायल को उठाकर नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने हर्षद को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में आरोपी ने जो कहानी अस्पताल को बताई वो फर्जी लगी। डॉक्टरों ने साफ-साफ कहा कि ये मार का निशान है न कि छत से गिरने का। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और तब जाकर मामले की सच्चाई सामने आई।

Exit mobile version