मेट्रो स्टेशन पर खुले में पेशाब करता दिखा शख्स, पूछने पर बोला- ज्यादा हो गया है

दिल्ली। राजधानी में एक मेट्रो स्टेशन पर बेहद शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स मेट्रो स्टेशन पर खड़े होकर ट्रैक पर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है।

युवक द्वारा मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के मेट्रो रेल ट्रैक पर पेशाब करने का शर्मनाक मामला एक सप्ताह पुराना है। हैरत की बात यह भी है कि अब तक आरोपित पकड़ा तक नहीं गया है। एक शख्स ने उसको लघुशंका करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। वीडियो बनाने वाले युवक ने जब उससे इस शर्मनाक हकरत के बारे में पूछा कि वह यहां क्यों पेशाब कर रहा है? यह कोई लघुशंका करने की जगह नहीं है। इस पर युवक ने जवाब दिया कि “ज्यादा हो गया है।”

इस वीडियो ने सोशल मीडिया मंच पर कई लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि मेट्रो स्टेशन के परिसर को स्वच्छता के लिए जाना जाता है, साफ सफाई बनाए रखने के लिए यहां कई नियम बनाए गए हैं, इनमें थूकने जैसे कृत्यों में संलिप्त व्यक्तियों पर जुर्माना भी लगाया जाता है।

DMRC का आया ये जवाब
वीडियो पर डीएमआरसी के ट्विटर पर जवाब आया कि अगर ऐसी कोई गतिविधि मेट्रो स्टेशन पर दिखती है, तो पास के डीएमआरसी अधिकारी से शिकायत करें या फिर 155655 नंबर या सुरक्षा हेल्पलाइन 155370 नं पर काल करें। जिससे तत्काल कार्रवाई की जा सके।

Exit mobile version