जिसका चुराया लैपटॉप उसे ही भेजा मेल, लिखा- ‘इसमें से कुछ चाहिए तो ले लो वरना आज बेच दूंगा’

सोशल मीडिया पर आपने चोरी के बहुत सारे मजेदार किस्से पढ़े होंगे। आज हम आपको चोरी का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर पहले तो आपको हैरानी होगी।

एक चोर ने किसी शख्स का लैपटॉप चुरा लिया था। इसके बाद चोर ने उसी शख्स को ईमेल भेजकर लैपटॉप चुराने के लिए माफी मांगी और कहा कि उसे पैसों की सख्त जरूरत थी, इसलिए उसका लैपटॉप चुराया था। चोर द्वारा भेजे गए ईमेल का स्क्रीनशॉट लैपटॉप मालिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

लैपटॉप मालिक ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया, उसमें लिखा है, ‘भाई कैसे हैं? मैंने आपका लैटपॉट चुराया है। मुझे पैसों की बहुत ही ज्यादा जरूरत थी और अपनी जरूरत पूरा करने के लिए पिछले काफी समय से संघर्ष कर रहा था। मैंने आपके लैपटॉप में देखा कि आप किसी रिसर्च प्रपोजल पर काम कर रहे थे। मैंने आपको ईमेल के साथ उस रिसर्च फाइल को भी आपको भेज दिया है। इसके अलावा आपको लैपटॉप से कोई अन्य जरूरी फाइल चाहिए, तो सोमवार को 12 बजे से पहले मुझे बता दें। क्योंकि इसके बाद मैं लैपटॉप बेच दूंगा। इसके लिए मुझे ग्राहक भी मिल गया है। मैं आपसे माफी मांगता हूं।’

वहीं ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लैपटॉप के मालिक ने लिखा कि इसे पढ़कर उनके मन में कई तरह के ख्याल आए। इस चोर की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है।

Exit mobile version