गाजियाबाद: कार का शीशा तोड़ लैपटाप चोरी, दो घंटे में 5 वारदात

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने करीब दो घंटे में पांच कारों का शीशा तोड़कर लैपटाप, नकदी व कीमती सामान चोरी किया। पांचों पीड़ितों ने स्थानीय कोतवाली में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल की सीसीटीवी खंगाली जा रही है।

राजनगर एक्सटेंशन में अफसर सिटी-दो निवासी विक्रम सिंह मंगलवार शाम करीब 7:20 बजे नोएडा कार्यालय से घर के लिए निकले। शिप्रा सनसिटी पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर चाय की दुकान पर रूक गए। उन्होंने चाय पी। कुछ ही देर में वापस आए तो कार की पिछली खिड़की का शीशा टूटा था। उसमें रखा लैपटाप गायब था। वहीं ज्ञान खंड-दो में रहने वाली अंशू बाला ने बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे वह मंगल चौक पर सब्जी खरीदने के लिए रूकीं। सड़क के किनारे कार खड़ी करके बाजार में चली गईं। करीब आधे घंटे बाद लौटीं तो उनकी कार की पिछली खिड़की का शीशा टूटा था। लैपटाप, चार्जर, माउस, तीन पर्स आदि गायब थे।

दीपा सिन्हा वसुंधरा सेक्टर-15 के फेडरल बैंक शाखा की प्रबंधक है। मंगलवार की रात करीब 8:15 मिनट पर वह बैंक शाखा से निकलीं। थोड़ी दूरी पर कार खड़ी करके सब्जी खरीदने लगीं। इस बीच चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर उनका बैग चोरी कर लिया। उसमें बैंक की महत्वपूर्ण चाबियां भी रखी थीं।

वसुंधरा सेक्टर-11 की साक्षी मंगलवार की रात में वैभव खंड गई थीं। उनकी कार पार्श्वनाथ सोसायटी के सामने खड़ी थी। चाेरों ने रात करीब 8:30 से 9:20 बजे के बीच उनकी कार का शीशा तोड़कर लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर लिया। उन्होंने इसकी इंदिरापुरम कोतवाली कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके अलावा शक्ति खंड-दो में अंकित पांडेय रहते हैं। मंगलवार की रात करीब नौ बजे वह शक्ति खंड-तीन में गए थे। इस दौरान चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर 15 सौ रुपये, लैपटाप, चार्जर व अन्य सामान चोरी हो गया। उन्होंने इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत दी।

Exit mobile version