जब से साजिद को ‘बिग बॉस’ से बाहर करने के लिए खत लिखा, मिल रही है रेप की धमकी: स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल

दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की मुखिया स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिली है। उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। इस धमकी के बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है। स्वाती मालीवाल ने दावा किया है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई थी।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा- “जब से साजिद खान को बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें।”

स्वाति मालीवाल ने इससे पहले ट्वीट करके कहा था- “साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएंं!”

बता दें कि मंदाना करीमी ने भी मीटू आंदोलन के दौरान साजिद पर गंभीर आरोप लगाए थे। मंदाना करीमी ने भी बिग बॉस में साजिद की भागीदारी के खिलाफ आवाज उठाई थी। उनके अलावा सोना महापात्रा, देवोलीना भट्टाचार्जी, उर्फी जावेद, सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद का कड़ा विरोध किया है। इन आरोपों को लेकर साजिद को 2018 में भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशक संघ (IFTDA) द्वारा उन्हें एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था। उन्हें हाउसफुल-4 के निर्देशक से भी हटना पड़ गया था।

Exit mobile version