जयपुर में पकडा गया प्लेबॉय, महिलाओं के कॉल पर संबंध बनाने जाता था घर

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में पुलिस ने लूटपाट के आरोप में एक शख्स को पकड़ा तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए। व्यक्ति ने बताया कि वह एक प्लेबॉय है। महिलाएं और लड़कियां उसे सर्विस के लिए बुलाती हैं।

4 अक्टूबर को मुहाना इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने पति के साथ स्कूटी पर जा रही महिला से पर्स छीनने की कोशिश व जानलेवा हमले का प्रयास किया था। उसी दिन शिप्रा पथ इलाके में पर्स व मोबाइल लूट की वारदात हुई थी। इन सभी वारदातों को खोलने में मुहाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुहाना थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने इस मामले में अजय मीणा, तनय जांगिड़ और अमन शर्मा को गिरफ्तार किया था। आरोपी अजय मीणा और तनय जांगिड़ को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया था। वहीं आरोपी अमन से पुलिस अभिरक्षा में पूछताछ की गई तो शिप्रा पथ में हुई पर्स व मोबाइल लूट का खुलासा हुआ।

रिमांड के दौरान जब उसके साथ सख्ती हुई और उसके कुछ टैटू दिखे तो उसके कपडे निकलवाकर और टैटू देखे गए। पता चला कि सारे अश्लील टैटू उसने शरीर पर गुदा रखे थे। उसने बताया कि वह प्लेबॉय है और जयपुर में ही कई जगहों पर सेवाएं देता है। कई महिलाओं से उसके संबध हैं। आरोपी ने बताया कि वह क्लबों में जाकर खड़ा हो जाता था। साइड में खड़ा होने के कुछ देर बाद ही उसके कस्टमर आ जाते थे। लड़कियां, महिलाएं प्लेबॉय को एप्रोच कर लेती थी। इसके बाद उसे सर्विस के लिए बुलाया जाता हैं।

पड़ताल में सामने आया कि अमन शर्मा एक प्लेबॉय सर्विस से जुड़ा हुआ है। वह प्लेबॉय सर्विस जयपुर में पॉश कॉलोनियों में रहने वाली महिलाओं को सेवाएं देती है। अमन ने हाथ और चेस्ट पर प्लेबॉय के टैटू बनवाए हैं और उसमें कुछ अक्षर लिखे हैं। जिसमें उस कंपनी का जिक्र है जिससे अमन जुड़ा हुआ है। कंपनी का न तो कोई ऑफिस है और न ही कोई साइड। सारा का कांन्टेक्ट और फोन नंबर के आधार पर होता है।

Exit mobile version