सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड और फूड डिलीवरी बॉय के बीच हुई मारपीट

नोएडा। यूपी के नोएडा में एक हाउसिंग सोसाइटी में ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड और एक फूड डिलीवरी बॉय के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है।

यह घटना नोएडा के सेक्टर 46 में गार्डेनिया सोसाइटी की है, जब खाना लेकर आए जोमैटो के डिलीवरी बॉय सबी सिंह को सुरक्षा गार्ड राम विनय ने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एंट्री नहीं दी। इस पर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई, फिर डिलीवरी पर्सन ने गार्ड को धक्का दिया और लात-मुक्के मारना शुरू कर दिया। इसके बाद गार्ड ने जवाबी कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि दोनों को धारा 151 के तहत हिरासत में ले लिया गया है और स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। दोनों पर धारा 107 और 116 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

दोनों के बीच चले लाठी-डंडें
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाउसिंग सोसाइटी के मेन गेट पर फूड डिलीवरी बॉय और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जबरदस्त लात-घूंसे चल रहे हैं। लात-घूंसों के बाद दोनों के बीच लाठी-डंडें भी शुरू हो जाते हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने भी आते हैं, लेकिन दोनों की अनदेखी करते हुए उनका झगड़ा जारी रहता है।

नशे में धुत लड़कियों ने गार्ड से की अभद्रता
इससे पहले शनिवार को ऐसा ही मामला फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी से सामने आया है। यहां नशे में धुत लड़कियां गार्ड से मारपीट करते हुए नजर आईं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बताया जा रहा है रात करीब तीन बजे ये लड़कियां सोसायटी में दाखिल हो रही थीं। इनकी कार पर सोसायटी का स्टीकर ना होने पर गार्ड ने इन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इस पर इनका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और गार्ड के साथ काफी देर तक बदसलूकी करती रहीं।

Exit mobile version