50 साल की मालकिन को 20 साल के नौकर से हुआ इश्क, शादी रचाई

इस्लामाबाद। कहते हैं, जब इश्क होता है तो कुछ नहीं देखा जाता। प्यार में सब जायज है। जिंदगी के किसी भी पड़ाव में कब किसी से मोहब्बत हो जाए, कोई नहीं जानता। इश्क अगर कम उम्र में हो सकता है तो बढ़ती उम्र में भी लोगों को परवान चढ़ सकता है। पाकिस्तान की 50 साल की शाजिया ने 20 साल के फारुख से शादी की है। फारुख, शाजिया के घर में नौकर थे। अपने ही नौकर से इश्क कर बैठी इस महिला ने उम्र के फासले को मोहब्बत के आड़े नहीं आने दिया।

फारुख और शाजिया दोनों ही पाकिस्तान के सरगोधा के रहने वाले हैं। यूट्यूबर सैयद बासित अली के साथ बातचीत में कपल ने अपनी दिलचस्प लव स्टोरी सुनाई है। शाजिया बताती हैं कि वे अकेली रहा करती थीं। फिर उन्होंने फारुख को नौकरी पर रखा। फारुख उनके लिए अच्छा खाना बनाते थे और उनका खूब ख्याल भी रखते थे। शाजिया ने कहा कि मेरा कोई नहीं था। जब मैंने फारुख से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे भी अकेले हैं और उनका भी कोई नहीं है। शाजिया ने कहा कि उन्होंने ही पहले प्रपोज भी किया, जिसके बाद फारुख ने भी हां कह दिया। वहीं फारुख संग बातचीत में उन्होंने बताया कि वे मुझे नौकर जैसा नहीं समझती थीं। पहली बार जब मैंने भिंडी बनाकर खिलाई तो उन्होंने काफी तारीफ की। वे बहुत अच्छी मालकिन थीं। वे कहते हैं कि उनके दिल में भी फीलिंग्स थी लेकिन वे कभी कह नहीं सके कि कहीं शाजिया गुस्सा न करें।

शेर सुनाकर किया था प्रपोज
फारुख ने बताया शाजिया ने उन्‍हें शेर सुनाकर प्रपोज किया था, यह शेर वशी शाह का था। वो शेर कुछ इस तरह था,

अपने एहसास से छू कर मुझे संदल कर दो…
मैं कि सदियों से अधूरा हूं मुकम्मल कर दो.
न तुम्हें होश रहे और न मुझे होश रहे
इस कदर टूट के चाहो मुझे पागल कर दो

वहीं फारुख ने शाजिया को जो शेर सुनाया वह कुछ यूं था:

तुझको देखेंगे तो सितारे जिया मांगेंगे,
तेरी प्यासी जुल्फों से घटा मांगेंगे,
अपने कंधे से दुपट्टा न सरकने देना,
वरना बूढ़े भी जवानी की दुआ मांगेंगे!

जब यूट्यूबर ने उनसे पूछा कि क्या कपल के बीच में लड़ाइयां भी होती हैं? तो दोनों ने एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देखा और कहा कि अभी तक ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही शाजिया ने कहा कि शुरुआत में करीबियों ने बहुत ताने मारे लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा।

शादी के फैसले पर हैरान
शाजिया ने वीडियो में बताया कि जब उन्‍होंने रिश्‍तेदारों को शादी के फैसले के बारे में बताया और तो वे हैरान रह गए थे। खासकर उम्र में अंतर को लेकर रिश्‍तेदार सवाल उठाने लगे थे।फिर शाजिया ने कहा जब वह अकेली थीं, तब तो किसी के मन में उनके लिए ख्‍याल नहीं आया। इस वजह से उन्‍हें रिश्‍तेदारों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा।

Exit mobile version