24 घंटे केवल आप को कुचलने का काम हो रहा, अगले हफ्ते सिसोदिया होंगे अरेस्ट: केजरीवाल

दिल्ली। आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार मामले में विजय नायर की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा। केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के बढ़ते ग्राफ के कारण ये गिरफ्तारियां की जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगले हफ्ते उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा, देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन उसकी चिंता छोड़कर 24 घंटे सिर्फ आप को खत्म करने और कुचलने पर काम हो रहा है। पहले सत्येंद्र जैन, अमानतुल्लाह खान अब विजय नायर को गिरफ्तार किया है। अगले हफ्ते मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकते हैं। आगे भी यह हो सकता है इसलिए जिन कार्यकर्ता को जेल जाने से डर लगता है वह आज ही पार्टी छोड़ दें। ये लोग आप के हर छोटे कार्यकर्ता को जेल में डालेंगे, खासतौर से गुजरात के कार्यकर्ता इसके लिए तैयार रहें।

मुख्यमंत्री के मुताबिक, इन लोगों को बढ़ती महंगाई की कोई फिक्र नहीं है। इसकी जगह बढ़ते ग्राफ के बीच आम आदमी पार्टी (आप) आप को कुचलने की कोशिश हो रही है। भाजपा में इस वक्त बौखलाहट इस बात का है कि दिल्ली व पंजाब की तरह आप गुजरात भी जीत जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप के कम्युनिकेशन का काम देखने वाले विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया गया। पहले नायर ने पंजाब चुनाव में अच्छा काम किया। अब वह गुजरात का काम देख रहे थे। पिछले कुछ दिनों से उन पर दवाब था कि मनीष सिसोदिया का झूठा नाम ले लें, नहीं तो गिरफ्तारी होगी। नायर का शराब घोटाले से क्या लेना देना है? उनके घर पर एक महीने में दो-दो बार रेड की गई, वहां पर भी कुछ नहीं मिला। सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। गुजरात में आप के तेजी से बढ़ते ग्राफ से बौखला गए है। सत्येंद्र जैन, अमानतुल्लाह और विजय नायर को झूठे मामले में गिरफ्तारी हुई है। अगले हफ्ते मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाले हैं।

Exit mobile version