गाजियाबाद में 24 को भी बंद रहेंगे कक्षा आठ तक के सभी स्कूल

गाजियाबाद। जिले में भारी बारिश से लोग बेहाल हैं। सड़कों पर जलजमाव से यातायात मुश्किल में है। मौसम विभाग ने शनिवार को भी भारी बारिश का अंदेशा जताया है। इसको ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने शनिवार 24 सितंबर को भी कक्षा 1-8 तक के स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया है। शुक्रवार को भी कक्षा एक से 8 तक के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहे।

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शनिवार को भी स्कूल बंद रहने के आदेश जारी कर दिया है। जनपद में कक्षा एक से आठ तक सभी बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद मिश्रा ने बताया कि 24 सितंबर को सभी स्कूल बंद रहेंगे। कक्षा 9 से आगे की सभी कक्षाओं के छात्रों की पढ़ाई नियमित जारी रहेगी, साथ ही जिन स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं उनमें परीक्षा भी पूर्व परीक्षा कार्यक्रम के तहत संचालित रहेंगी।

एनसीआर में पिछले 2 दिन से हो रही बारिश
मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में कई जिलों में अगले 2 दिन भारी बारिश की संभावना है। 25 सितंबर तक यूपी के लिए आईएमडी ने अलर्ट जारी किया है। दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में लगातार दो दिनों से हो रही भारी बारिश ने तबाही मचाई हुई है। इससे कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे ट्रैफिक पर असर पड़ा है। दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे जलमग्न होने की वजह से कई गाड़ियां फंस गईं। गुरुग्राम के प्रशासन ने निजी संस्थानों से वर्क फ्रॉम होम की एडवाइजरी जारी की है।

Exit mobile version