शाबास गाजियाबाद: महिला का मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दबोचा

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो के बी ब्लाक मार्केट में गुरुवार को लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों ने पकड़ लिया। दोनों बदमाश एक महिला से मोबाइल लूट कर भाग रहे थे। पीड़िता के शोर मचाने पर लोगों ने घेराबंदी करके उन्हें दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 स्थित बी-ब्लॉक की मार्केट में गुरुवार शाम एक महिला खरीदारी कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया और भागने लगे। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बाइक के पीछे पैदल ही दौड़ लगा दी। थोड़ा आगे खड़े व्यक्ति ने चींख-पुकार सुनी तो उसने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को चलती बाइक से नीचे गिराने का प्रयास, इससे बदमाशों का संतुलन बिगड़ गया।

करीब 150 मीटर पीछा करके भीड़ ने दोनों बदमाशों को बाइक सहित जमीन पर गिरा लिया। बदमाशों से लूटा गया मोबाइल भी बरामद हो गया। इसके बाद शालीमार गार्डन चौकी की पुलिस वहां पहुंच गई और दोनों बदमाशों को पकड़कर थाने पर ले गई। पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैद हुआ है। फुटेज में दोनों बदमाश बाइक से तेजी से भागने की कोशिश कर रहे हैं। लोग उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी कर रहे हैं। लोग बिना डरे हुए उन्हें धक्का देकर नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दूरी पर उन्हें गिरा देते हैं।

Exit mobile version