कांग्रेस प्रवक्ता बोले- ब्राह्मण %$#@ हैं, चमचागीरी करते हैं, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

भोपाल। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में केके मिश्रा ब्राह्मण समाज के लोगों को गाली दे रहे हैं। इस मामले में भाजपा ने कांग्रेस पदाधिकारी को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को राज्य में प्रवेश नहीं करने देंगे।

आदिवासी युवक के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ के तत्कालीन एसपी अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। पर्सनल चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता केके मिश्रा से किसी ने कहा कि आदिवासी के लिए ब्राह्मण अफसर पर कार्रवाई की गई है। इस पर वह बरस पड़े और ब्राह्मण समाज के लोगों को गाली देने लगे। इसका वहां मौजूद शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद केके मिश्रा के साथ-साथ उनकी पार्टी भी मुसीबत में पड़ गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता केके मिश्रा पर हमलावर हो गए हैं। इस बीच भोपाल के बीजेपी जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने इस मामले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुकालात की। बाहर निकल कर जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि कमलनाथ से हमने के के मिश्रा पर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वे गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में नहीं घुसने देंगे।

बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कांग्रेस पर वार किया है। लोकेंद्र पराशर ने ट्वीट कर कहा कि मेरे संस्कार उस वीडियो को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते। केके मिश्रा को ब्राह्मण समाज से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए। यह कमलनाथ का कमाल है। इनका मीडिया कोऑर्डिनेटर अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतता है और मीडिया विभाग का अध्यक्ष ब्राह्मण समाज को गालियां देता है। कांग्रेसियों ब्राह्मण ही तुम्हारी अकल ठिकाने लगाएंगे, निपटने को तैयार रहो कमलनाथ।

हालांकि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया सेल प्रमुख केके मिश्रा ने दावा किया है कि सत्तारूढ़ दल के द्वारा उनकी टिप्पणियों को इसलिए तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है क्योंकि वह देशभर में राहुल गांधी के जनसंपर्क अभियान को मिल रहे भारी समर्थन से परेशान हैं।

Exit mobile version