‘शराब घोटाले के सबूत उड़ा देंगे केजरीवाल की नींद’- भाजपा प्रवक्ता

दिल्ली। अरविन्द केजरीवाल सरकार की शराब नीति को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा ने शराब घोटाले को लेकर आरोपों की नई किस्त जारी कर दी है। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं की कुछ तस्वीरें दिखाकर आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेता को भी ठेका दिया गया।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा जो तथ्य हम पेश करने जा रहे हैं वो केजरीवाल जी की नींद उड़ा देंगे। उन्होंने कहा कि L7 जोन नंबर 19 में यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर्स के सभी पार्टनर्स का हस्ताक्षर है। इसमें एक करमजीत सिंह लांबा हैं जिनके साथ अरविंद केजरीवाल की सटकर तस्वीर है, करमजीत सिंह लांबा आम आदमी कैंडिडेट थे। दिल्ली के सीआर पार्क वार्ड से उन्हें ही ठेका दे दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि करमजीत सिंह की आम आदमी पार्टी के सौरव भारद्वाज के साथ भी वैसी ही तस्वीर हैं वो भी बहुत करीबी हैं जिनका पैसा लगा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शराब कारोबारियों के जो 144 करोड़ रुपए माफ किए गए उनमें से 46 फीसदी यानी 66 करोड़ रुपया इसी कंपनी यूनिवर्सल ट्रेडर्स का है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सेल्फ सर्टिफिकेशन के प्रिंटिंग मशीन बन चुके हैं। सत्येंद्र जैन को भी उन्होंने कट्टर ईमानदार कहा था लेकिन 105 दिनों से जेल में बंद हैं। भाटिया ने कहा, ”भ्रष्टाचार करो, अरविंद केजरीवाल के तिजोरी में पहुंचाओ और सेल्फ सर्टिफिकेशन की प्रिंटिंग मशीन से सर्टिफिकेट मिलेगा, कट्टर ईमानदार है। इसके बाद यह कहना जरूरी है कि अरविंद केजरीवाल जी आप जितना भी प्रयास क्यों ना कर लें आपको बख्शा नहीं जाएगा। वह दिन आएगा जब जनता देखेगी कि माफीवीर अरविंद केजरीवाल सबके सामने कबूलेंगे कि आम आदमी पार्टी सबसे भ्रष्टचारी पार्टी है और उसका सरगरना अरविंद केजरीवाल है।”

Exit mobile version