गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन पार्टी के दौरान आतिशबाजी और हुड़दंग करते युवकों की वायरल वीडियो से पहचान कर इंदिरापुरम पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने क्रेटा गाड़ी को भी सीज कर दिया है। पूछताछ में दोनों से अन्य युवकों का पता चला है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

गाजियाबाद में बीच सड़क पर हुड़दंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कुछ युवक तेज रफ्तार वाली एलिवेटेड रोड पर बीचों बीच में आतिशबाजी और शोर शराबा करते हुए नजर आ रहे हैं। गाड़ियों पर कई सारे केक रखे हुए हैं और एक युवक अपने हाथों पर स्काईशॉट का बैग लिए आतिशबाजी करता हुआ नजर आ रहा है। पार्टी के दौरान युवकों के हाथ में डंडे थे और एलिवेटेड रोड पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को रोककर धमकी दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि घंटाघर कोतवाली क्षेत्र के प्रेमनगर में रहने वाले मुकुल मल्होत्रा का 13 सितंबर को जन्मदिन था। उस रात वह अपने दोस्तों के साथ क्रेटा गाड़ी में सवार होकर एलिवेटेड रोड पर पहुंचा और अपने साथियों के साथ गाड़ी के बोनट पर केक रखकर वहां जमकर उत्पात मचाया। वीडियो को मोहित मेहता निवासी नेहरू नगर ने अपने मोबाइल पर स्टेट्स में लगाया था। इंदिरापुरम पुलिस ने तत्काल वीडियो का संज्ञान लेकर मोहित को पकड़कर उससे पूछताछ की और फिर मुकुल मल्होत्रा निवासी प्रेम नगर को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी मुनिराज ने युवाओं से अपील भी की इस तरह के कोई भी काम ना करें जिससे उन्हें कानूनी प्रक्रिया का सामना करना पड़े और उनका भविष्य खराब हो। इस तरह के हुड़दंग मचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version